राजनीति

पाक पर बड़े कदम का दिया संकेत, बोले- यह मोदी है जो ठान लेता है करके रहता है

सोनीेपत/हिसार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सोनीपत के मोहाना और हिसार में रैलियों को संबोधित किया। उन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ बडा़ कदम उठानेके संकेत दिए। हिसार में उन्‍होंने कहा,यह मोदी है जो ठान लेता है करके छोड़ता है। पाकिस्‍तान जा रहा पानी रोक कर रहेंगे। जल्‍द ही यह काम पूरा होगा। उन्‍होंने विपक्ष खासकर कांग्रेस पर जमकर हमले किए। मोहाना रैली में उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्‍तान के बीच कैसी केमेस्‍ट्री है। लगता है दोनों के बीच दर्द और हमदर्द का रिश्‍ता है।

हिसार रैली में वह कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा, हम काम करते हैं और वे कारनामा करते हैं। हमारा काम करने में विश्‍वास है और कांग्रेस का कारनामा करने में यकीन है। मेरा पिछला कार्यकाल सफाई और गड्ढ़े भरने में गया। अब गति से काम करना है और नई इबारत लिखनी है। जम्मू-कश्‍मीर से 370 हटाकर अपने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

कहा- पाकिस्‍तान जा रहे पानी को जल्‍द रोकेंगे, इस पर काम चल रहा है

प्रधानमंत्री मोदी ने पानी के मुद्दे को उठाया। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा के किसानों को पानी नहीं मिलता था और पहले की सरकारें चुप रहीं व देखती रहीं। उन्‍होंने कहा कि अब भारत और हरियाणा के लोगों के हक का पानी अब पाकिस्‍तान नहीं जाएगा। इसके लिए कदम उठाने की तैयारी हो रही है। उन्‍होंने कहा, यह मोदी है जो ठान लेता है पूरा करके रहता है। पाकिस्‍तान बहकर जा रहा पानी जल्‍द ही रोकेंगे।

उन्‍होंने कहा, हम अगले 5 वर्षों में 3.5 लाख करोड़ रुपये खर्च करने की योजना बना रहे हैं ताकि हमारी माताओं और बहनों और किसानों को पानी की कमी का सामना न करना पड़े। हमारा प्रयास यह सुनिश्चित करना है कि किसानों को केवल मौसम पर निर्भर न रहना पड़े और उनके खेतों को पर्याप्‍त पानी मिले।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment