छत्तीसगढ़

पांच एकड़ में अवैध प्लाटिंग, चला बुलडोजर

रायपुर
भाठागांव में पांच एकड़ निजी जमीन पर की जा रही अवैध प्लाटिंग पर आज बुलडोजर चला दिया गया। जमीन मालिक का पता नहीं चल पाया है। निगम अधिकारियों का कहना है कि तहसील दफ्तर को पत्र लिखा गया है। जमीन मालिक का नाम सामने आने पर उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शहर में रिंग रोड से लगे भाठागांव (वार्ड-61) में पिछले कुछ समय से एक निजी जमीन पर अवैध प्लाटिंग की शिकायत मिल रही थी। लोगों की शिकायत पर निगम जोन-6 की टीम आज दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। इस दौरान वहां जमीन मालिक के बारे में पूछताछ करने पर कोई जानकारी नहीं मिल पाई। प्लाटिंग को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी गई। ऐसे में निगम की टीम ने वहां बनाए गए मुरम रोड को थ्रीडी से कटवा दिया। दूसरी ओर प्लाटिंग के लिए घेरी गई कांक्रीट की दो से तीन फीट ऊंची दीवार भी गिरा दी गई।

निगम जोन कमिश्नर विनय मिश्रा का कहना है कि निजी जमीन पर प्लाटिंग का खेल बिना किसी अनुमति लिए कराया जा रहा था। लोगों की शिकायत सही मिलने पर कार्रवाई की गई। जमीन मालिक को लेकर जानकारी मंगाई गई है। जमीन मालिक का पता चलने पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। इसके बाद नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment