देश

दिल्ली में 9 साल की बच्ची से दरिंदगी, बेल्ट से गला दबाकर झाड़ियों में फेंका

 
नई दिल्ली

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर की शाम बच्ची घर के पास खेल रही थी, तभी एक अंजान शख्स वहां पहुंचा और उसने किसी बहाने बच्ची को अपनी बातों में उलझा लिया.

वहां से उस शख्स ने बच्ची को बहला कर पास के सुनसाल इलाके में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ पहले रेप किया. फिर घरवालों के मुताबिक, बच्ची की जान लेने की भी कोशिश की. आरोपी ने बेल्ट से बच्ची के गले को दबाकर उसकी जान लेने की कोशिश की और फिर उसने बच्ची को सड़क के किनारे की झाड़ियों में फेंक दिया.

राहगीर को झाड़ियों में पड़ी दिखी बच्ची

किसी राहगीर की नजर बच्ची पर पड़ी फिर तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. इसके बाद घरवालों को बताया गया. फिर बच्ची को पहले पास के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी खराब हालत की वजह से अंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

फिलहाल इलाज के बाद बच्ची को घर वापस भेज दिया गया है. नरेला थाना पुलिस ने इस मामले में तुरंत पॉक्सो और दूसरी धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिसमें आरोपी बच्ची के साथ नजर आया है. पुलिस का कहना है कि उनके हाथ आरोपी के खिलाफ कुछ अहम सुराग लगे हैं, जिसके जरिए वो जल्द आरोपी तक पहुंच जाएंगे.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment