दिल्ली के चुनाव का असर नहीं, बिहार में एनडीए को मिलेगा प्रचंड बहुमत: भूपेंद्र यादव

पटना
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने रविवार को पटना में पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में भूपेंद्र यादव ने संगठन पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रभावी तरीके से लोगों के बीच काम करने के निर्देश दिए। वहीं, उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली के चुनाव परिणामों का बिहार पर कोई असर नहीं पड़ेगा और बीजेपी को प्रचंड बहुमत से जीत मिलेगी।

रविवार को बिहार प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा अध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत तमाम बड़े पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। इस बैठक के बाद भूपेंद्र यादव ने मीडिया से बात की।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि देश की राजधानी के चुनाव का असर बिहार पर बिलकुल भी नहीं पड़ेगा। बिहार में जल्द ही बीजेपी कोर कमिटी की बैठक होगी, इस बैठक में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को जिताने की रणनीति पर चर्चा होगी। भूपेंद्र यादव ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए गठबंधन को प्रचंड बहुमत मिलेगा और एक बार फिर नीतीश कुमार की सरकार बनेगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment