तेजस्वी ने दी राहुल को नसीहत, कहा- डंडा नहीं कलम की बात करनी चाहिए

पटना
'युवा प्रधानमंत्री को डंडा मारेंगे' वाले बयान से चौतरफा घिरे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अब उनके गठबंधन सहयोगी तेजस्वी यादव ने भी नसीहत दी है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को यहां कहा कि हमें लाठी, डंडे नहीं कलम की बात करनी चाहिए।

दिल्ली चुनाव प्रचार से पटना लौटने के बाद तेजस्वी यहां ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार को केंद्रीय आम बजट में कुछ नहीं मिला परंतु बिहार के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को धन्यवाद दे रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि आखिर बिहार को इस बजट में क्या मिला?
पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी के 'युवा प्रधानमंत्री को डंडे से मारेंगे' बयान के संबंध में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा, 'हमें डंडा और लाठी जैसे बयान देने से बचना चाहिए। इसके बजाय 'कलम' की बात करनी चाहिए।' उन्होंने आगे कहा कि सभी जानते हैं कि झारखंड में किसे 'डंडे' का सामना करना पड़ा। लोगों को हरियाणा में भी कांग्रेस के अच्छे नतीजों की उम्मीद नहीं थी। हमें चुनाव परिणामों तक इंतजार करना चाहिए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने कहा था, 'ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।'

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment