ट्रैफिक पुलिस बनकर दुकान के कर्मचारी से ठग लिए 52 हजार रुपये

भागलपु 
भागलपुर ट्रैफिक पुलिस का धौंस दिखाकर एक प्रतिष्ठान के कर्मचारी से 52 हजार रुपये की ठगी कर ली गई है। तिलकामांझी थाना में घटना की शिकायत की गई है। ठगी शिकार सुबीर चौधरी पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के सोनापुर के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। 

सुबीर चौधरी ने कहा कि छोटी खंजरपुर स्थित दुकान से रुपये का क्लेक्शन लेकर सीएस कंपाउंड स्थित दुकान पैदल जा रहे थे। कचहरी चौक स्थित बिजली ऑफिस के पास एक व्यक्ति ने अपने को ट्रैफिक पुलिस बताकर रोक लिया। कहने लगा कि आप गलत तरीके से रोड क्रॉस किए हैं। पहले हाथ पकड़कर भीखनपुर रोड की ओर ले गए। उसके बाद टेटो रिक्शा पर बैठाकर सैंडिस कंपाउंड ले गए। वहां पर 70 हजार रुपये मांगी गई।

पीट्ठू बैग और जेब से 52 हजार रुपये निकाल लिए। कहा- चालान का रसीद लेकर आ रहे हैं। उसके बाद फर्जी ट्रैफिक पुलिस भाग गए। थाना प्रभारी ने कहा कि कचहरी चौक पर सुबह से रात तक पुलिस की तैनाती रहती है। सड़क पर भीड़ भी रहती है, लेकिन सुबीर चौधरी ने किसी से कुछ नहीं कहा। सीसीटीवी कैमरे से घटना की सच्चाई का पता लगाया जा रहा है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। हालांकि इसके पहले इसी तरह की दे घटनाएं कचहरी रोड और मेडिकल कॉलेज रोड पर हुई थी।  

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment