ट्रेंड में है मेटैलिक साड़ी, आप भी करें ट्राई

साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे ट्रडिशनल ड्रेसिंग के साथ-साथ बेहद हॉट और सेक्सी भी माना जाता है और इसके साथ समय-समय पर एक्सपेरिमेंट्स भी काफी होते हैं। एक तरफ जहां मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की चमक-दमक वाली सेक्वीन साड़ी, वेडिंग सीजन की हॉटेस्ट साड़ी बनी हुई है, वहीं एक और साड़ी है जो बॉलिवुड दीवाज की फेवरिट है। हम बात कर रहे हैं मेटल साड़ी की।

​सोनम कपूर की ब्लैक ऐंड ब्लू मेटल साड़ी
वैसे तो यह मेटल साड़ी नॉर्मल साड़ी की ही तरह सिल्क या कॉटन की बनी होती है लेकिन इसका पल्लू स्टैटिक मेटल का होता है। इंसान के बाल जितने पतले मेटल को सिलकर फ्लूइड मेटालिक साड़ी का पल्लू तैयार किया जाता है। अब सोनम कपूर की इस साड़ी को देखिए। ब्लैक और ब्लू का यह कॉम्बिनेशन कितना खूबसूरत लग रहा है।

​ऐश्वर्या की ब्लू मेटल साड़ी
सोनम कपूर के अलावा बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी मेटैलिक साड़ी में नजर आ चुकी हैं। Cannes फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या ने सी ब्लू कलर की मेटैलिक पल्लू वाली साड़ी को स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था और इसमें कोई शक नहीं कि वह बला की खूबसूरत लग रहीं थीं।

​आलिया की पिंक मेटैलिक साड़ी
वहीं, एक मैग्जीन के फोटोशूट के दौरान ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मेटैलिक साड़ी पहने नजर आयीं। आलिया के इस लुक की खास बात ये थी कि कलर कॉम्बिनेशन करने की बजाए आलिया ने साड़ी, ब्लाउज और मेटैलिक पल्लू तीनों का कलर सेम रखा था। साथ में वेट हेयर लुक और नो अक्सेसरीज…

ब्लैक ऐंड ग्रे साड़ी में नेहा धूपिया
सबसे रीसेंटली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया इस मेटैलिक साड़ी लुक में नजर आयीं। नेहा धूपिया ने एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर की साड़ी और ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज को ग्रे कलर की मेटल वाले पल्लू के साथ टीमअप कर पहना था।

कीर्ति ने चुना ब्लैक ऐंड रेड का कॉम्बिनेशन
फिल्म मिशन मंगल की ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी मेटैलिक साड़ी लुक में नजर आ चुकी हैं। एक इवेंट के दौरान कीर्ति ने ब्लैक कलर की साड़ी को रेड कलर के मेटैलिक पल्लू के साथ टीमअप कर पहना था और वह बेहद खूबसूरत भी लग रहीं थीं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment