देश

ट्रंप ने PM की तारीफ के बांधे पुल, कहा- मोदी हैं फादर ऑफ इंडिया

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा से इतर द्विपक्षीय वार्ता हुई. इस दौरान ट्रंप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे अच्छे दोस्त हैं. पीएम मोदी ने आतंकवाद पर खुले मन से बातचीत की और साफ-साफ अपना पक्ष रखा. दोनों देश मिलकर कश्मीर मुद्दा का हल निकाल सकते हैं.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम मिलकर इस्लामिक आतंकवाद को सुलझाएंगे. पीएम मोदी रॉकस्टार एलविस प्रेस्ली की तरह लोकप्रिय हैं. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि वह भारत में रॉकस्टार एलविस प्रेस्ली की तरह लोकप्रिय हैं. एलविस प्रेस्ली अमेरिकी सिंगर और एक्टर थे.
 
यही नहीं ह्यूस्टन में आतंकवाद को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से दिए गए भाषण का जिक्र करते हुए ट्रंप ने कहा कि उन्होंने सख्त और स्पष्ट संदेश दिया था. इसी दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी को 'फादर ऑफ इंडिया' बताया.

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि भारत और अमेरिका तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. हमारी दोस्ती और मजबूत होगी. वहीं, आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ने की बात कही. वहीं, ट्रंप ने कहा कि मोदी और इमरान बातचीत कर मसले को हल कर सकते हैं. फिलहाल दोनों नेताओं के बीच ट्रेड डील पर बातचीत जारी है. दोनों देशों के बीच बड़ी डील होने जा रही है. पीएम मोदी ने 50 हजार नई नौकरियां मिलने की भी बात कही.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment