मनोरंजन

चक्रवर्ती परिवार के लिए दोहरी मुसीबत लेकर आया शुक्रवार


सुशांत केस मामले में बड़ी कार्रवाई, रिया के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा को किया गिरफ्तार

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में एक ओर जहां एनसीबी एनडीपीएस एक्ट के तहत शौविक के घर, कार और बिल्डिंग कम्पाउंड में सर्च ऑपरेशन कर रही है, तो दूसरी ओर ईडी ने शुक्रवार को शौविक को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन भेजकर 11 बजे पहुंचने को कहा है। शौविक से सुशांत की कम्पनी इंसाई वेंचर समेत इस मामले में मनी ट्रेल को लेकर पूछताछ होगी। इससे पहले सुशांत की इंसाई कम्पनी के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर से दो दिन (बुधवार और गुरुवार) को करीब 20 घंटे पूछताछ हुई थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने इसके साथ ही सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद एक्टर के हाउस मैनेजर दीपेश सावंत को एनसीबी के ऑफिस लाया गया है।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, शौविक और सैमुअल को 10 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले दिन में, एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के घरों में भी तलाशी ली थी। उन्होंने शोविक का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया। दूसरी तरफ सीबीआई ने सुशांत के दोस्त और डॉक्टर से भी पूछताछ की है।

एनसीबी को फिल्म स्टारों को ड्रग आपूर्ति के अहम सुराग मिले हैं। ड्रग्स मामले में जैद विलात्रा को 7 दिन की हिरासत में भेजा गया है। एनसीबी कड़ी पूछताछ करेगी। रिया के पिता, कॉर्नरस्टोन के सीईओ और एक्टर की थेरेपिस्ट से भी एनसीबी ने पूछताछ की। वहीं सुशांत के हाउस मैनेजर दीपेश सावंत को एनसीबी ऑफिस लाया गया है। ड्रग्स कनेक्शन केस में दीपेश का नाम भी सामने आया था।

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद अगले 48 घंटे में एनसीबी रिया से भी पूछताछ कर सकती है। शौविक ने रिया के क्रे डिट कार्ड से ड्रग्स खरीदा था। ड्रग्स खरीदारी के 12 बार ट्रांजेक्शन ऑन रिकॉर्ड है। एनसीबी के दो एफआईआर में रिया का नाम है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल हेड समीर वानखेड़े के लीडरशिप में कुल 5 टीमें इस सर्च एंड रेड ऑपरेशन में शामिल है। शौविक और सैमुअल के साथ एक पेडलर के घर पर भी छापेमारी जारी है।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment