खेल

कोरोना खौफ, ऑस्ट्रेलियाई बोलर टीम से अलग

सिडनी
कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया में लगातार फैलता जा रहा है। अब यह खेल की दुनिया को भी अपनी जद में लेता दिख रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन में कोरोना संक्रमण के लक्षण मिले हैं। उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है। अभी उनकी टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है। टीम हाल ही में साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटी है।

आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहुंची तो केन नहीं थे। उन्होंने कल रात टीम के मेडिकल स्टाफ को गले में खराश की शिकायत की। इसके बाद उनका COVID-19 की जांच के लिए सैंपल लिया गया। कहा गया है कि 29 वर्षीय खिलाड़ी के रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट नेगेटिव आई तो वह तुरंत टीम को जॉइन करेंगे।

क्रिकेट ऑस्टेलिया के प्रवक्ता ने कहा, 'हमारा मेडिकल स्टाफ अभी गले में इन्फेक्शन मानकर इलाज कर रहा है, लेकिन हम ऑस्टेलिया सरकार के प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें दूसरे सदस्यों से अलग रखा गया है। उनकी जांच कराई जा रही है। वह 14 दिनों के भीतर विदेशी दौरे से लौटे हैं। एक बार हमें टेस्ट रिजल्ट मिल जाए और वह रिकवरी कर लें तो कुछ दिनों में टीम को जॉइन कर सकते हैं। अभी हम इससे अधिक नहीं कह सकते हैं।'

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में केन की जगह सीन अबॉट को शामिल किया गया है। आज दोनों टीमों के बीच पहला मैच खेला जाएगा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में यह मैच बिना दर्शकों के खेला जा रहा है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment