खेल

कोरोना का खौफ: चेन्नई सुपर किंग्स ने टाला प्रैक्टिस सेशन, खिलाड़ियों को भेजा वापस घर

 नई दिल्ली 
कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित किए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को अपना अभ्यास स्थगित कर दिया और खिलाड़ियों को वापस उनके घर भेज दिया गया। तीन बार की आईपीएल की विजेता टीम चेन्नई ने मार्च के शुरुआती सप्ताह से आईपीएल के 13वें सत्र के लिए अपनी तैयारियां शुरु की थीं लेकिन शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित किए जाने के बाद चेन्नई ने अपने अभ्यास सत्र को स्थगित करने का फैसला लिया।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई टीम का अभ्यास सत्र 19 मार्च तक चलना था लेकिन इसे पहले ही स्थगित कर दिया गया। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन से सचिव आरएस रामास्वामी ने बताया कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के चल रहे प्रैक्टिस सेशन को 14 मार्च से कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे की ताजा स्थिति को देखते हुए रद्द करने का फैसला लिया गया है।
 
शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने यह फैसला लिया। इसके अलावा भारत सरकार ने विदेशी खिलाड़ियों के भारत आने पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी। वीजा पाबंदी लगने के बाद अब कोई भी खिलाड़ी 15 अप्रैल से पहले भारत में नहीं खेल पाएगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment