मनोरंजन

कोमा में जाने के बहुत करीब थे निक जोनस

लॉस एंजेलिस
अमेरिकी पॉप स्टार और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) उस वक्त कोमा के काफी करीब थे जब उन्हें डायबिटीज के होने का पता लगा। उस वक्त निक किशोरावस्था में थे। एसशोबिज की रिपोर्ट के मुताबिक, निक के माता-पिता ने जब देखा कि उनका वजन घटता जा रहा है और उन्हें सोडा पीने की चाह रहती है तो उन्हें अस्तपाल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने पाया कि उनका ब्लड सुगर लेवल एक खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है क्योंकि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज था। उस वक्त जोनस महज 13 साल के थे।

निक ने सिगार एफिकियोनाडो मैगजीन को बताया, "मैं कोमा के बहुत करीब था। जैसे कि लगभग एक दिन दूर था, अगर मैं अस्तपाल नहीं गया होता।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने माता-पिता से पूछता रहा, 'क्या मैं ठीक हो जाऊंगा?' मैं इस बात को लेकर बहुत चिंतित था कि मैं जो भी करना चाहता था उन सभी कामों को करने की मेरी एक सीमा तय हो जाएगी। मैं बहुत डर गया था।"

आज निक 27 साल के हैं और उन्हें लगता है कि यह एक मैनेज या काबू में की जाने वाली बीमारी है। निक ने कहा, "बहुत जल्द मुझे यह पता चल गया कि अगर आप वाकई में बेहद परिश्रमी हैं तो यह आसानी से काबू में की जा सकने वाली बीमारी है।"

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment