देश

कैदी ने पेट में छिपाए 10 ब्‍लेड्स, जेलर हैरान

ठाणे
महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कैदी के पेट से पुलिस को बड़ी मात्रा में ब्लेड बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कैदी ने एक संदिग्ध के जरिए मिली इन ब्लेड्स को एक कैप्सूल के रूप निगल लिया था। जेल अधिकारियों को इसका पता तब चला जब कैदी को स्टूल सैंपलिंग के लिए ले जाया गया। कैदी के स्टूल में इस कैप्सूल के मिलने के बाद जेल प्रशासन ने इस केस की जांच शुरू की।

बताया जा रहा है कि दिवाकर यादव नाम के इस कैदी को जेल में हत्या के एक मामले में वांछित होने के बाद लाया गया था। 2017 में हुई वारदात के बाद से ही यादव जेल में बंद था। 18 फरवरी को यादव का जेल में बंद एक अन्य कैदी से झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद यादव ने सभी को गाली देना शुरू किया। इस दौरान गतिविधि संदिग्ध लगने पर जेल के अधिकारी उसे जेल के शौचालय में लेकर गए और शांत रहने को कहा।

अधिकारियों ने मांगे थे यूरिन और स्टूल सैंपल
जांच अधिकारियों ने इसी दौरान यादव से अपना यूरिन और स्टूल सैंपल देने के लिए कहा। यादव के स्टूल सैंपल में ही जेल प्रशासन ने इस कैप्सूल को बरामद किया। कैप्सूल में 10 ब्लेड्स एक टेप के जरिए पैक की गई थीं। इन ब्लेड्स की बरामदगी के बाद तत्काल इसकी जानकारी जेल अधिकारियों तक दी गई।

केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस
पुलिस का कहना है कि यादव के पास ब्लेड का मिलना एक गंभीर मामला है। शक है कि किसी संदिग्ध ने यादव को यह ब्लेड दिए थे, जिसे उसने निगल लिया। इस मामले में एक मुकदमा दर्ज किया गया है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इन ब्लेड्स को जेल में लाने का उद्देश्य क्या था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment