राजनीति

कांग्रेस-केजरीवाल पर साधेंगे निशाना, पीएम मोदी की आज दिल्ली चुनाव में एंट्री

 नई दिल्ली
दिल्ली चुनावों के आखिरी दौर में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. क्या बीजेपी के बड़े नेता क्या छोटे नेता, टीम केजरीवाल से टक्कर लेने में पार्टी ने पूरी ताकत दिल्ली की सड़कों पर झोंक दी है. बीजेपी के लिए दमखम दिखाने को लेकर, अमित शाह, जेपी नड्डा  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद आज खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करेंगे. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी लगातार रोड शो कर रहे हैं. वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा नंगेली विहार, जय विहार, विकास घाट, छतर घाट में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.
राहुल गांधी मंगलवार से भरेंगे हुंकार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी भी दिल्ली में चुनावी रैली करेंगे. राहुल गांधी 4 और 5 फरवरी को दो रैलियां कर दिल्ली चुनाव अभियान को धार देने का काम करेंगे. हालांकि राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का कार्यक्रम अभी तय नहीं हो पाया है.
अमित शाह करेंगे रोड शो
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी रैली करेंगे तो अमित शाह आज चुनाव को लेकर पांच कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वह रोड शो के साथ चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अमित शाह नई दिल्ली इलाके में रोड शो करेंगे जबकि मुंडका, सदर बाजार, ग्रेटर कैलाश और राजेंद्र नगर जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं जेपी नड्डा दिल्ली के शकूर बस्ती, मॉडल टाउन और चांदनी चौक में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment