कर्नाटक में निकली आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की बंपर भर्ती

आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्पर के पदों पर एक बार फिर वेकन्सी निकाली गई है। यह उन महिलाओं के लिए सबसे अच्छी नौकरी हैं जो अपने घर के आसपास नौकरी ढूंढ रही होती है। इस बार कर्नाटक में आंगनवाड़ी वर्कर/हेल्पर की वेकन्सी निकाली गई है।

कर्नाटक आंगनवाड़ी वर्कर/हेल्पर की वेकन्सी जिले के अनुसार अलग-अलग निकाली गई है और इनके लिए आवेदन की तारीख भी अलग-अलग है। बेंगलुरु अर्बन के लिए आवेदन 27 जनवरी से शुरू हो चुके हैं जो 29 फरवरी 2020 तक चलेंगे। वहीं विजयपुरा के लिए 22 जनवरी से 19 फरवरी 2020 तक आवेदन कर पाएंगे। इसी तरह मैसूर में आंगनवाड़ी वर्कर/हेल्पर वेकन्सी के लिए 16 जनवरी 2020 से आवेदन शुरू हो चुके हैं जो 15 फरवरी 2020 तक चलेंगे। वहीं दक्षिण कन्नड़ के लिए भी आवेदन की प्रक्रिया 13 जनवरी को शुरू हुई थी जो 11 फरवरी 2020 तक चलेगी। उडुपी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 12 जनवरी को शुरू हुई थी जो 5 फरवरी 2020 तक चलेगी।

इस आवेदन प्रक्रिया से जुड़े नोटिफिकेशन पढ़ने और आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक हम नीचे आपको दे रहे हैं। इसमें आवेदन से जुड़ी पूरी डीटेल दी गई है हालांकि यह नोटिफिकेशन कन्नड़ भाषा में होने के कारण दूसरे राज्यों के लोगों के लिए इसे पढ़ना मुश्किल होगा। आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही होंगे। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 841 पदों को भरा जाएगा।

आवेदक 8वीं या दसवीं पास होना चाहिए। चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इसकी सूचना अभ्यर्थियों को अलग से दी जाएगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment