मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में पहुंचे पानीपत के कलाकार

कॉमीडियन कपिल शर्मा सालों से छोटे परदे पर छाए हुए हैं। उनकी लोकप्रियता साल-दर-साल बढ़ती ही जा रही है। उनका शो द कपिल शर्मा शो भी बेहतरीन कर रहा है। रविवार को उनके शो में फिल्म पानीपत के कलाकार पहुंचे थे। कमीडियन कपिल शर्मा के साथ सभी ने जमकर मस्ती की।

कपिल शर्मा शो में आने वाले स्टारकास्ट अपनी की कहानियां सुनाते हैं। रविवार को फिल्म पानीपत में पार्वती बाई की भूमिका निभाने वाली ऐक्ट्रेस कृति सैनन अपने कई राज उजागर किए। कृति सैनन ने इस दौरान अपने पसंद ना पसंद का खुलासा किया। अपने से जुड़े कई राज भी उजागर किए।

ऐक्ट्रेस कृति सैनन ने कपिल शर्मा के एक सवाल के जवाब में अपनी एक ऐसी आदत का खुलासा किया जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। कपिल शर्मा ने कृति से पूछा कि एक ऐसी अफवाह है कि आप बाथरूम में अपना फोन चलाती हैं जिसकी वजह से आपको काफी समय लगता है। आगे कपिल ने रुक कर पूछा कि यह अफवाह है या फिर सही है। इस कृति सैनन ने कहा कि हां, यह अफवाह बिल्कुल सच है।

कृति सैनन ने कहा कि मैं बाथरूम में फोन चलाना पसंद करता हूं। इस दौरान में कई जरूरी संदेशों का जवाब भी देती हूं और कई मोबाइल से कई जरूरी काम भी कर लेता हूं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment