मनोरंजन

कपिल शर्मा ने नन्हे मेहमान संग क्लिक कराई फोटो, अर्चना पूरन सिंह ने बताया ‘क्यूट’

 नई दिल्ली 
कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो है। यहां हर हफ्ते वीकेंड पर नए मेहमान आते हैं। और इस बार कपिल शर्मा शो पर एक नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है। यह कोई और नहीं बल्कि एक छोटा डॉगी है। कपिल शर्मा ने इस नन्हे मेहमान का स्वागत करते हुए फोटो क्लिक कराई है जिसे अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया है। अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा की इस नन्हे डॉगी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

अर्चना लिखती हैं कि एक कपिल शर्मा हैं और दूसरी चीको। दोनों ही बेहद क्यूट हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा की पत्नी ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। परिवार में खुशी का माहौल है। लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी बेटी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। फैंस, कपिल शर्मा की बेटी का नाम और उनकी लेटेस्ट फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखना ये है कि आखिर कब तक कपिल शर्मा उनकी फोटो शेयर नहीं करते हैं। 

अर्चना पूरन सिंह ने जब ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो एक फैन ने उनसे पूछा कि वे कपिल की बेटी की फोटो कब शेयर करने वाली हैं। इसके जवाब में अर्चना लिखती हैं कि उन्होंने खुद अभी तक उनकी बेटी को नहीं देखा है। बता दें कि ये फैन इटली में रहने वाले हैं। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment