मनोरंजन

ऐक्ट्रेस शबाना आजमी नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के पक्ष में सामने आई

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में चल रहे विरोध-प्रदर्शन ने अब और हिंसक रूप ले लिया है। कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इस कानून और इसके खिलाफ चल रहे हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ आगे आए हैं। ऐक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया और एक विडियो शेयर करते हुए कहा कि सरकार उनकी आवाज को दबाने के बजाय सुने।

इस विडियो की शुरुआत में शबाना एक शेर कहती हैं और फिर बोलती हैं, 'मैं उम्मीद करती हूं हमारी आवाज़ दबाने की बजाय सरकार हमारी आवाज को सुनेगी। जो लोग प्रोटेस्ट कर रहे हैं मैं उनके साथ हूं। मुझे अफसोस है कि मैं वहां आपके साथ नहीं हैं क्योंकि मैं इस वक्त हिंदुस्तान में नहीं हूं। लेकिन मैं अपील करती हूं कि किसी तरह की हिंसा न हो।' उन्होंने एक और विडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि वह नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हैं।

बता दें कि आज मुंबई में फरहान अख्तर और कई और सिलेब्रिटीज अगस्त क्रांति मैदान में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इस बारे में फरहान ने हाल ही में जानकारी दी थी और लोगों से ज्यादा से ज्यादा तादाद में इसमें शामिल होने की अपील की थी। वहीं हाल ही में नागरिकता कानून पर बॉलिवुड की चुप्पी से उनके फैन्स गुस्सा गए थे और ट्विटर पर #ShameonBollywood ट्रेंड करा दिया था। इसके बाद ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बॉलिवुड स्टार्स की चुप्पी पर उन्हें आड़े हाथों लिया था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment