मनोरंजन

ऐक्ट्रेस लीजा हेडेन दूसरी बार बनीं मां

पिछली बार करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दिखाई दीं ऐक्ट्रेस लीजा हेडेन दूसरी बार मां बन गई हैं और उन्होंने एक बार फिर एक बेटे को जन्म दिया है। लीजा हेडेन और उनके पति डिनो लालवानी ने अपने दूसरे बेटे का नाम लियो रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को यह जानकारी दी है। लीजा ने अपने पहले बेटे और दूसरे बेटे को की एक साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

लीजा ने लियो की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इस छोटे से आशीर्वाद ने मेरे दिल को ऐसे छुआ है जिसे कभी किसी चीज नहीं छुआ। मैं निशब्द हूं और तुम दोनों को देखकर कर विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मैं तुम्हारी मां हूं। लियो और जैक तुम हमेशा मेरे वैलंटाइन रहोगे। एक दिन पहले ही, जिस दिन हम मिले थे उसकी 5वीं सालगिरह थी। जिंदगी तभी से वैसी नहीं रही। शुक्रिया पतिदेव मेरे साथ मेरी फैमिली बनाने के लिए।'

बता दें कि कुछ महीने पहले ही लीजा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की सूचना दी थी। इसके बाद वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें लगातार पोस्ट करती रहती थीं। लीजा ने बिजनसमैन डिनो लालवानी ने साल 2016 में शादी की थी। इसके बाद 2017 में इस कपल के पहले बेटे जैक का जन्म हुआ था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment