राजनीति

आज मोर्चा संभालेंगे PM मोदी और सोनिया गांधी, फाइनल राउंड में हरियाणा का दंगल

नई दिल्ली
महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव का प्रचार अब अपने अंतिम दौर में हैं. शनिवार को चुनाव प्रचार थमेगा, लेकिन उससे पहले शुक्रवार को दिग्गजों की जंग है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में दो रैली करेंगे, तो वहीं यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी आज हरियाणा में चुनावी सभा करेंगी. सोनिया गांधी की ये इस विधानसभा चुनाव की इकलौती रैली है.
और किसकी कहां पर होगी रैली?
अमित शाह: चार रैली, महाराष्ट्र
राजनाथ सिंह: तीन रैली, हरियाणा
वीके सिंह, मनोज तिवारी, हेमा मालिनी, गौतम गंभीर, रविकिशन: हरियाणा
जेपी नड्डा, पीयूष गोयल, शरद पवार, सिद्धारमैया, ज्योतिरादित्य सिंधिया: महाराष्ट्र
हरियाणा में पीएम मोदी बनाम सोनिया गांधीप्र
धानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी गोहाना और हिसार में चुनावी सभा करेंगे, प्रधानमंत्री लगातार हरियाणा में दो-दो रैलियां कर रहे हैं. वहीं अगर सोनिया गांधी की बात करें तो ये उनकी इस चुनाव की पहली सभा होगी, सोनिया आज महेंद्रगढ़ में रैली करेंगी.

महाराष्ट्र में भी जारी रहेगा चुनावी दंगल
हरियाणा के अलावा महाराष्ट्र में भी चुनावी शोर बढ़ रहा है, हरियाणा में दो रैली करने के बाद पीएम मोदी आज मुंबई में देर शाम को जनसभा संबोधित करेंगे. पीएम पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में लगातार 3-3 जनसभाएं कर रहे हैं.
हरियाणा में भाजपा का मिशन 75+
बता दें कि बीजेपी हरियाणा में मिशन 75+ के साथ आगे बढ़ रही है. वहीं कांग्रेस की कोशिश है कि वह दोबारा सत्ता में वापसी करे, लेकिन कांग्रेस में आपसी कलह मची हुई है. यही वजह से है कि कांग्रेस की राह आसान नहीं है. राहुल गांधी ने भी इस बार चुनाव में पहले के मुकाबले कम सभाएं की हैं.
 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment