राजनीति

अमित शाह और राजनाथ सिंह से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली
बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसा लगता है कि मिशन मध्य प्रदेश पर शिद्दत से लग गए हैं। सिंधिया ने आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। सिंधिया ने गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। शाह ने सिंधिया से मुलाकात की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा सिंधिया के पार्टी में शामिल होने से भगवा दल को मजबूती मिलेगी। सिंधिया आज शाम भोपाल पहुंच रहे हैं। वह कल बीजेपी के टिकट पर राज्यसभा के लिए पर्चा दाखिल करेंगे।

कांग्रेस ने कसा था तंज
बता दें कि सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद एमपी कांग्रेस ने ट्विटर पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उनके स्वागत में कोई ट्वीट नहीं किया है। एमपी कांग्रेस ने यहां तक आरोप लगा डाला कि 24 घंटे के अंदर ही बीजेपी ने सिंधिया का अपमान करना शुरू कर दिया है।

शाह ने ट्वीट कर दिया जवाब
सिंधिया से मुलाकात के बाद शाह ने ट्वीट कर कहा, 'ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके पार्टी में शामिल होने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी। बीजेपी मध्य प्रदेश की जनता की सेवा करती रहेगी।'

राजनाथ से भी की मुलाकात
इससे पहले सिंधिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी उनके आवास पर मुलाकात की। सिंधिया के साथ बीजेपी के नेता जफर इस्लाम भी थे। इस्लाम ने सिधिया को बीजेपी में लाने में अहम भूमिका निभाई है।

मिशन एमपी की तैयारी!
सिंधिया बुधवार को बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी चीफ जगत प्रकाश नड्डा ने सिंधिया को पार्टी में शामिल किया था। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से पहले ही मध्य प्रदेश में उनके समर्थक 20 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। इन इस्तीफों के बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है और उसके गिरने का खतरा मंडरा रहा है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment