अगले हफ्ते लॉन्च होगा रेडमी 9

शाओमी फैंस के लिए ये महीना काफी एक्साइटिंग रहने वाला है। खबर है कि कंपनी 11 तारीख को भारत में Redmi 9A के साथ रेडमी 9 और रेडमी पावर बैंक लॉन्च कर सकती है। इस संबंध में कंपनी ने ट्विटर पर एक टीजर भी शेयर किया है। टीजर में अपकमिंग रेडमी फोन को 'देश का दमदार स्मार्टफोन' से प्रमोट किया जा रहा है। यह शाओमी का साल 2020 का पहला लॉन्च इवेंट जिसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे हो सकती है।

शाओमी ने पिछले साल रेडमी को अगले ब्रैंड के तौर पर प्रमोट करना शुरू किया था। रेडमी बाई शाओमी ब्रैंडिंग के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 प्रो था। अब कंपनी रेडमी के पोर्टफोलियो में नए डिवाइस ऐड करना चाहती है। कंपनी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर इवेंट का पेज लाइव कर दिया है।

वेबसाइट पर लाइव किए गए पेज के मुताबिक यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसके साथ ही यह फोन पतले बेजल, टेक्सचर्ड बैक पैनल और बेहतर कैमरा के साथ आएगा। फोन के डीटेल स्पेसिफिकेशन के बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने इस लॉन्च के बारे में ट्वीट भी किया है।

जैन ने अपने ट्वीट में साफ कहा है कि इस इवेंट में एक नहीं बल्कि दो रेडमी डिवाइस लॉन्च होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रेडमी 9 मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। रेडमी 9A को रेडनी 8A का सक्सेसर बताया जा रहा है। रेडमी 8A फोन वेव पैटर्न डिजाइन के बैक पैनल और डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

रेडमी ब्रैंड के तहत कंपनी यूजर्स को बजट और एंट्री लेवल सेगमेंट में बेस्ट फीचर वाले डिवाइस उपलब्ध कराती है। इससे पहले साल 2017 में कंपनी ने 'देश का दमदार स्मार्टफोन' ब्रैंडिंग के साथ रेडमी 5A को पेश किया था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment